सलमान खान को किसने दी मारने की धमकी ?

salman khan swami om fight

 

ऐसे हैं स्वामी ओम – आप को बता दें स्वामी ओम जो कि बिग बॉस के काफी पॉपुलर सदस्य हैं | वह अपनी उल्टी सीधी हरकतों की वजह से काफी सुर्खियों में रहे हैं | उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान जो कि बिग बॉस के होस्ट भी हैं, उन्हें मारने की धमकी दी है । बिग बॉस कंटेस्टेंट ओम स्वामी ने शो के शुरुआत से ही सबको परेशान कर रखा था ।

  • अपनी इन हरकतों की वजह से निकाले गये घर से बाहर – यह एक ऐसे बाबा हैं जो गुस्से में लोगों पर पेशाब तक फेंक देते हैं। यह किसी पर भी शराब तक फेंक देते हैं । किसी से भी बदसलूकी करने लगते हैं | एक बार यदि बोलना शुरु करते हैं तो फिर उन्हें चुप नहीं कराया जा सकता उनकी इन्हीं हरकतों की वजह से बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया है ।
  • स्वामी जी के आरोप – स्वामी जी का कहना है कि 30 दिसंबर को सलमान ‘बिग बॉस’ के घर आए थे और तब उन्होंने स्वामी ओम के मुंह पर सिगरेट का धुंआ छोड़ दिया था । इससे बोखला कर स्वामी ने सलमान को थप्पड़ मार दिया था।
  • खुद को बताते हैं बिग बॉस का विनर – घर से बाहर आने के बाद अब स्वामी जी का कहना है कि मुझे घर में यदि वापिस नहीं बुलाया गया तो मैं ग्रैंड फिनाले नहीं होने दूंगा। अब उनका मानना है कि विनर और कोई नहीं है वह खुद हैं । वह यह भी कहते हैं कि वह किसी और को विनर बनने भी नहीं  देंगें।
  • सलमान को दी मारने की धमकी – अपनी बात को साबित करने के लिये वह सलमान खान को मारने तक की धमकी दे चुके हैं। बिग बॉस को भी मारूंगा, वह सरेआम  बोल रहे हैं कि वह बिग बॉस के हर सदस्य के दुश्मन बन गये हैं।
  • सलमान खान को बताया आईएसआई का एजेंट – वह सब कुछ जला देंगे  बिग बॉस के सभी सदस्यों को घसीट कर लायेंगे और पुलिस के हवाले करेंगे। स्वामी जी का कहना है कि सलमान देशद्रोही हैं, सलमान ने खुद यह कबूल किया है कि मैं दाऊद इब्राहिम का, हाफिज सईद का और आईएसआई का एजेंट हूं । वो मेरे दोस्त हैं मैं उनके कहने पर काम करता हूं।
  • उनके पास है सलमान के खिलाफ सबूत – वह यह भी बताते हैं कि सलमान ने ये भी कहा कि दोनों खान भी उनके साथ मिलकर इस देश को हिन्दुस्तान से इस्लामिस्तान बना देंगे । इस बात के सबूत उनके पास हैं वह यह भी दावा कर रहें हैं कि वह सबूत बिग बॉस के घर पर ही है और किसी को उसके बारे में पता नहीं है ।
  • बिग बॉस की वोटिंग लिस्ट हुई लीक – आपको ये भी बता दें कि ‘बिग बॉस’ की वोटिंग लिस्ट लीक हुई है। इस वोटिंग लिस्ट से काफी चौंकाने वाले तथ्य सामने आयें हैं । इस लिस्ट के अनुसार मोनालिसा ‘बिग बॉस’ की विनर बनेंगी । दूसरे स्थान पर वीजे, मनवीर गुज्जर तीसरे स्थान पर, चौथे स्थान पर रोहन मेहरा और मनु पंजाबी, नितिभा कौल का पांचवा स्थान, लोपा मुद्रा को छठा स्थान, सातवें स्थान पर स्वामी ओम हैं । अब यह खबर कितनी सच्ची है ये तो समय ही बताएगा । फिलहाल बिग बॉस के इस सदस्य ने काफी सुर्खियां बटोर ली हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *