बॉलीवुड की सबसे महँगी फिल्म – रोबोट 2.0

122

 

देखते हैं कि 350 करोड़ रुपये की यह फिल्म कैसे धूम मचाती है, जिसे ऐस शंकर और बी जयमोहन ने लिखा है। इस फिल्म को संगीत ऐ आर रहमान ने दिया है। यह हिंदी और तमिल भाषाओं में आ रही है।

आने वाली फिल्म 2.0 में रजनीकांत व अक्षय कुमार दोनों ही मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं, साथ ही आपको एमी जैक्सन भी इसमें दिखाई देंगी | करण जौहर ने पिछले रविवार को रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘2.0’ के फर्स्ट लुक के लॉन्च की ऐक्रिंग की थी । अक्षय कुमार ने अपने ‘2.0’ का पोस्टर शेयर किया है । उनके चाहने वालों के लिये यह एक बडी़ खुशखबरी है ।

आपको बता दें अभिनेता सलमान खान रजनीकांत की फिल्म  ‘2.0’ की फर्स्ट लुक के लॉन्च कार्यक्रम में बुलाए बिना ही पहुंच गये थे । वह उस कार्यक्रम में रजनीकांत से मिलने पहुंचे थे । यह उनका रजनी के लिये बेहद प्रेम और सम्मान को दर्शाता है ।

सलमान ने बताया कि मैं यहां बिना बुलाये चला आया, क्योंकि मैं रजनीकांत सर से मिलना चाहता था। उनकी आने वाली फिल्म के लिये उन्हें शुभकामनायें देना चाहता था।

फिल्म ‘2.0’ का फर्स्ट लुक रविवार को मुंबई में लॉन्च किया गया. इस फिल्म में अक्षय डॉ. रिचर्ड के किरदार में हैं, जो एक गलत एक्सपेरिमेंट का शिकार होकर बहुत ही भयानक दिखने लगता है। इस फिल्म में अक्षय की आँखों का मैकअप काफी डरावना किया गया है।

लयका प्रोडक्शंस के बयान के अनुसार, यह फिल्म रोबोट का पार्ट है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *