बॉलीवुड की बेहद हॉट फिल्म की रिलीज़ डेट हुई आगे….. दर्शकों को करना पड़ेगा और इंतजार

 vahja

नोटबंदी का असर पिछले बीस दिनों से देश भर में है उससे आम आदमी  काफी परेशान है लेकिन साथ -साथ बॉलीवुड को ज़्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और इसकी वजह से अब एक और फिल्म की रिलीज़ पर संकट आ गया है।

वजह तुम हो एक अलग ही कहानी है। जिसमें मर्डर को लाइव टेलीविजन पर दिखाया गया है। फिल्म पहले ही सना खान- गुरमीत चौधरी के बेहद बोल्ड सीन्स के कारण काफी चर्चा में आ चुकी है।

इस बात पर फिल्म की हिरोइन सना खान का कहना है कि नोटबंदी से उनकी फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि उन्होंने इस पर काफी मेहनत की है आप को बता दें कि सना को इन दिनों राशन, दूध भी उधार खाते में मंगा रही हैं, उनके पास खाने के भी पैसे नहीं हैं, तब भी उन्हें पूरा भरोसा है कि उनकी फिल्म पर नोटबन्दी का असर नहीं पड़ेगा।

आप को बता दें की विशाल पंड्या द्वारा बनाई गई यह फिल्म कई सारे हॉट सीन्स से भरी हुई है । यह फिल्म 2 दिसम्बर को आने वाली थी और अब अचानक से इसे टाल दिया गया है।

अब ये फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज़ होगी, इसका कारण नोटबंदी बताया जा रहा है। फिल्म निर्माता का मानना है कि आम जनता अभी भी नोटबंदी की समस्या से जूझ रही है । बहुत सारी जगहों पर लोग पैसों के लिए अब भी लाइन में लगे हैं । लोगों की अपनी निजी जरूरतों के लिये सोच समझ के खर्चा करना पड़ रहा है ऐसे में वो फिल्म के लिये पैसे कैसे निकालेंगे ।

ख़बर है कि डिस्ट्रीब्यूटर और एक्जिबिटर्स की सलाह के बाद इस उम्मीद में ये फैसला लिया गया है ताकि तब तक नोटबन्दी की समस्या से लोग थोड़ा और उभर जायें । इस कारण वज़ह तुम हो के निर्माता ने फिल्म की रिलीज़ डेट को एक हफ़्ते आगे बढ़ा दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *