वाणी ने किसिंग सीन्स के लिये कराई लिप सर्जरी…..कितना है सच

untitled-vaani

 

अपनी पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से फिल्म जगत में आने वाली वाणी की यह दूसरी फिल्म है। बेफिक्रे में वाणी रणवीर के साथ काफी हॉट लग रहींं हैं साथ में किसिंग सीन्स के चलते भी यह फिल्म काफी चर्चा में है।

 

फिल्म ‘बेफिक्रे’ की कहानी आज की युवा जनरेशन की सोच पर है। वे अपने रिश्तोंं को लेकर काफी साफ होते हैं । आज की युवा जनरेशन रिलेशनशिप को सिर्फ प्यार और शादी तक ही नहीं रखती है। उनकी नजर में रिश्तो में कई परतें हैं। इस बात को फिल्म में दिखाया गया है।

 

वाणी इस फिल्म में शायरा नाम की लड़की का रोल अदा कर रही हैं जो बिंदास और बोल्ड किसी की परवाह न करने वाली लड़की है। बिल्कुल अलग ख्याल वाली इस लड़की का लाइफस्टाइल भी एकदम अलग है।

 

ऐसा सुनने में आया है कि वाणी की आने वाली फिल्म में उन्होंने लिप सर्जरी कराई है ताकि वो फिल्म के दौरान हुये किस सीन्स में और भी बोल्ड दिख सकें, पर वाणी का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है मुझे लिप सर्जरी की कोई जरुरत नहींं है और ना ही उनके पास इतने पैसे हैं कि वो इन चीजों पर बर्बाद कर सकें।

 

फिल्म जगत के नामी निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने 8 साल के लम्बे इंतजार के बाद ये फिल्म बनाई है।  पहले इस फिल्म का डायरेक्शन आदित्य जी किसी और को देने वाले थे, लेकिन बाद में उन्हें लगा कि वो खुद ही इस फिल्म को बनायें ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *