युवराज की शादी के कुछ कड़वे सच जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे ये क्या है…..

 untitled-1asss

आज हम आपको बताने जा रहे हैं युवराज की शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें


युवी की अनोखी शादी

युवराज सिंह और अभिनेत्री हैजल कीच ने रचाई शादी। बुधवार को इन दोनों की शादी पंजाब के फतेहगढ़ साहब के दुफेरा साहिब गुरुद्वारे में सिक्ख रिवाज से हुई। शादी भी दो रिवाजों से होगी पहले 30 नवंबर को गुरुद्वारे में सिक्ख रिवाज के साथ हुई और अब 2 दिसंबर को गोवा में हिन्दू रिवाज के साथ होगी।

पिता के बिना बेटे की शादी

आपको बता दें कि युवराज सिंह की शादी में उनके अपने पिता ही शामिल नहींं हुये कारण जानकर आप भी चौंंक जायेंगे युवराज की माँ शबनम राम रहीम जी को गुरु मानती हैं और वह उनके डेरे में युवराज की शादी कराना चाहती थीं। पर युवराज के पिता भगवान को तो मानते हैं परन्तु गुरुओं में विश्वास नहीं करते और योगराज ने युवराज से शादी में आने से साफ मना कर दिया । आपको बता दें कि योगराज और शबनम का पिछले साल तलाक हो गया था |

युवी की माँ बहुत खर्चीली

पंजाबी फिल्म अभिनेता योगराज ने शबनम के लिये यह भी कहा कि शबनम के पास काफी पैसा है। लेकिन शादी में उन्हें सम्भल कर खर्च करना चाहिये । वो भी इस समय जब देश पैसों की समस्या से जूझ रहा है। शादी के कार्यक्रम में करोड़ों खर्च नहीं करना चाहिए।

बहू के बारे में योगराज की प्रतिक्रिया

योगराज कहते हैं कि उनकी बहू हेजल एक समझदार व गुणवान लड़की है, वह हमेशा खु़श रहे, उन्होंने कहा-भले ही हेजल वेस्टर्न कल्चर में  बड़ी हुई है, लेकिन वह परिवार को बांध कर रखेगी । मुझे आशा है कि हेजल परिवार में बदलाव लायेगी और भाइयों-बहनों को भी अच्छे से रखेंगी।

युवी की शादी का अनोखा कार्ड

युवराज की शादी का कार्ड क्रिकेट थीम पर बना है इसमें युवराज और हेजल के कार्टून बनाये गये हैं और इस कार्ड को एक स्पेशल नाम भी दिया गया है युवराज हेजल प्रीमियर लीग शादी के कार्ड भी दो थे गोल्डन और व्हाईट कार्ड  व्हाईट कार्ड उनकी माँ की तरफ से और गोल्डन कार्ड उनके पापा की तरफ से दिया गया था ।

देश के प्रधानमंत्री का इनविटेशन कार्ड पर गलत नाम

यही नहीं शादी के कार्ड को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के पास गये तो उनका नाम भी गलत लिखा हुआ था। कार्ड पर जब मीडिया की नजर पड़ी तो पता चला की यह गलती से हो गया।

तो ये थी युवराज की शादी से जुड़ी कुछ अनोखी बातें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *