पूनम पांडे के हॉट सींस देने का क्या है राज…..

untitled-1aaa

जी हां आज पूनम पांडे की वो मज़बूरी जिसकी वजह से करती हैं वो कुछ ऐसी हरकतें ताकि वो मीडिया की सुर्खियों में आ जाएं। पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज और चटपटे बयानों से विवादों में आती रहती हैं | उन्होंने बताया है कि वो किस वजह से हमेशा ऐसे विवादों मे आती रहती हैं।
पूनम का कहना है कि वो चाहती हैं की लोग उन्हें भी नोट करें पर नई हीरोईनों के आने या ना आने से कोई फर्क ही नहीं पड़ता क्योंकि हर जगह खान्स और कपूर्स ही छाये हुये हैं। उन्हीं की बातें उन्हीं के किस्से ऐसे में नये लोगों को तो मौका ही नहीं मिलता।

जी हाँ, मैं इसलिए ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ बन गई ताकि लोग मुझे भी जानें । एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने कहा कि उसे नग्नता में कोई अश्लीलता नजर नहीं आती,  यह तो ग्लैमर है। पूनम पांडे कभी अपने बिकिनी अवतार में तो कभी हॉट सींस में दिखती रहती हैं । आपको बता दें कि पूनम पांडे ने यह प्रोमिस किया था कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम साल 2011 का वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वो न्यूड हो जाएंगी।

इसके बाद से ही वो सुर्खियों में आई थीं। पूनम ने बताया, ‘मैं अपने एक दोस्त के साथ बैठी थी। हम सोच रहे थे कि ऐसा क्या किया जाये कि सब उसे जानें। उन्होने कहा कुछ बड़ा किया जाए। हालाँकि मैंने इससे पहले बहुत सारे कैलेंडर शूट ही किए थे। वो सभी काफी पोपुलर हुये और काफी बड़े भी थे, मगर मुझे वो पहचान फिर भी नही मिली थी। मैं यह पहले ही देख चुकी थी और महसूस भी कर चुकी थी कि इंडस्ट्री में सभी लडकियाँ मेहनत करती हैं’।

यहां पहचान बनाना मुश्किल था और यह काम तब और भी मुश्किल हो जाता है । ऐसे में तो कंट्रोवर्सी ही वो चीज बचती है, जो आपको पहचान बनाने में मदद करती है।

पूनम पांडे हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें या वीडियो शेयर करके मीडिया में छाई रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *