ये 9 टिप्स बना देंगे आपके साथी को बेड पर आपका दीवाना

दोस्तों आप अच्छी तरह जानते होंगे कि अपने पार्टनर के साथ बैड पर जाने से पहले कुछ बातोंं का ख्याल रखना बहुत जरूरी होता है । pyar karne ke tarike जानने की भी जरूरत होती है । इस पोस्ट के अंदर हम आपको वो सभी तरीकों से अवगत करायेंगे ।

9 tip to impress partner





  1. दोनों तरफ से तैयारी हो: सबसे पहली बात साथी की बराबर इच्छा और पूरा मन होने पर ही सेक्‍स करें। यदि यह सम्भव नहीं है तो उसे मानसिक रूप से तैयार करें और उसके बाद ही सेक्स करें। उनकी पसंद ना पसंद का ध्यान रखें।
  2. अच्छी खु़शबू : यह भी एक कारगर टिप्स है। खु़शबू से माहौल खुशनुमा हो जाता है और सेक्स का मजा दोगुना हो जाता है। छोटी मोटी कमियों पर ध्यान नही जाता और आप भरपूर आनन्द ले सकते हैं|
  3. बहुत ज्‍यादा या बहुत कम की उम्‍मीद न करें: यदि आप अपने साथी से ज्‍यादा उम्‍मीद करते हैं और वह उतना ना कर पाये तो आपको बहुत बुरा लगेगा और आप निराश हो जाएंगे। इसी तरह उम्‍मीद का कम होना भी अच्छा नहीं है। क्योंकि इससे साथी को आपकी इच्छा का पता नहीं चल पायेगा। इसलिये जल्दबाजी ना करें।
  4. बॉडी के अनचाहे बालों को साफ कर लें: pyar karne ke tarike में यह जरूरी हें कि सेक्‍स से पहले अनचाहे बाल जैसे गुप्तांग,सीना, बगल आदि के बाल हटा लें। इससे उनसे पसीने की बदबू नहीं आएगी और सेक्स करने में अजीब सा भी नहीं लगेगा । इससे साथी पर आपकी हाइजीन का अच्छा इम्परेशन पड़ता है।
  5. नर्वस ना हों: जब मर्द पहली बार किसी महिला के साथ शारीरिक सम्‍बंध बनाने वाले होते हैं तो उन्‍हें महिला से ज्‍यादा नर्वस महसूस होता है। इसलिये पहली बार में नर्वस होना कहीं कोई गलतफहमी ना बन जाये । इसलिये पहले से ही तैयारी कर लेंं | विशेषज्ञों से परामर्श कर लें|

  6. अच्छी परर्फोर्मेंस के लिये ये करेंं: यह दोनों के लिए काफी यादगार लम्हें होते हैं। जिन्‍हें आप और खास बना देना चाहते हैं और इस कारण आपको डर लगा रहता है कि कहीं कोई कमी न रह जाए। अगर आपके साथ भी कुछ-कुछ ऐसा ही है तो आप अच्छे आर्टिकल पढ सकते हैं ।अच्छी किताबें पढ़ सकते हैं| यह काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। सेक्‍स करने से पहले काफी सारी बातों को अवश्‍य ध्‍यान रखना चाहिए और इस विषय पर जानकारी रखनी चाहिए।

  7. शीघ्रपतन की समस्‍या: इस समस्या से निजात पाने के लिये अच्छा भोजन खाएं । नियमित रूप से व्यायाम करें । खजूर , दूध  बादाम और भी ताकत प्रदान करने वाला आहार खायें । संयम रखें | धीरे-धीरे आप  इससे निजात पा लेंगे ।



  8. सावधानी व सुरक्षा बरतें: पहली बार सेक्स करते समय कंडोम का इस्‍तेमाल जरुर करें। इससे कोई गलती होने पर आपको किसी बात का डर नहीं रहेगा साथ ही आप यौन सम्बंधी बीमारियों से भी बच जायेंगे।

  9. रिश्‍ते में पारदर्शिता बनायें: सम्‍बंधों को बनाने के लिये पार्टनर को गुमराह  कभी ना करें। उससे झूठे वादे न करें, जो भी हो सच बता दें। शादी का गलत आश्वासन देकर सम्‍बंध न बनाएंं ।

    ऊपर दिये गये सारे तरीके  pyar karne ke tarike आपको कैसे लगे , नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें , धन्यवाद ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *