नोटबंदी – 500 के पुराने नोट के बदले मिलेगा 600 का लाभ…

untitled-1zx

 

नोटबंदी के इस मुश्किल समय में बैंकों और एटीएम में जहां भारी भीड़ लगी हुई है। लोगों को अब भी पुराने नोट बदलवाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोग हर रोज नोट बदलवाने के लिये घंटों लाईन में लगे रहते हैं | उसके बाद भी कुछ ही नोट बदले जाते हैंं। ऐसे में लोग सोच रहें हैं कि पुराने नोट खर्च कहां करें।

  • ऐसे में पुराने नोट कहीं ना कहींं से निकल ही रहे हैं। आखिरकर बरसों की जमा पूंजी ऐसे ही तो नहीं रख सकते ऐसी समस्याओं को ध्यान में रखते हुये हम आपके लिए एक राहत भरी खबर लाए हैं।
  • जिससे आपका 500 रुपये का पुराना नोट आपको 600 रुपये दिलवा सकता है। पूरी बात ये है कि, दूरसंचार कंपनी टेलीनॉर इंडिया ने  500  के पुराने नोट पर एक ऑफर निकाला है। इस ऑफर के अनुसार  500  के पुराने नोट से रिचार्ज पर 600 का टॉकटाइम आपको दिया जाएगा।
  • बंद कर दिये गये 500 के नोट से रिचार्ज कराने पर आपको अलग से टॉकटाइम दिया जायेगा । इसके साथ ही कंपनी ने सात रुपये का विशेष रिचार्ज कूपन भी बनाया है, जिससे 28 दिनों तक कॉल 25 पैसे प्रति मिनट तक हो जायेगी ।
  • साफ है कि नोट बंद होने के बाद टेलिनॉर कंपनी की यह स्कीम बहुत अच्छी है और अपनी कंपनी को आगे बढ़ाने के लिये कंपनी ने यह कदम उठाया है। कंपनी का मानना है कि इससे कुछ हद तक जनता को भी राहत मिलेगी ।
  • जो ग्राहक इस कंपनी की सेवा ले रहे हैं उनके लिये यह बडी़ खबर है तथा अन्य लोगों को इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए कंपनी की सिम लेनी होगी । जिसके बाद वो पुराने 500 रुपये के नोट से रिचार्ज करवा सकते हैं और इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं।

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *