सनी लियोनि की ये बातें बदल देंगी आपका उनके प्रति दॄष्टिकोण……

untitledss-1

 

सनी लियोनि को फिल्म जगत में कौन नहीं जानता उनका नाम जुबान पर आते ही अधिकतर लोगों के दिमाग में उनकी वही छवि अभी भी  टिकी हुई है ,जिसे वो बहुत पहले पीछे छोड़ कर आगे बढ़ चुकी हैं| पर आज भी सनी का नाम सुनते ही उनकी पहली इमेज सामने आ जाती है।

जबकि आज की सनी  के बारे में यदि हम आपको बतायें तो आपका सनी को देखने का नजरिया ही बदल जायेगा। वह काफी सुलझी हुई लड़की हैं। अपने आने वाले कल पर उनके पास्ट का कोई असर ना पड़े इसलिये वह बोलिवुड में खूब नाम कमाना चाहती हैं।




 
आपको बता दें सनी अपने पति से उतना ही प्रेम करती हैं जितना कि कोई आम औरत आम इन्सान की तरह ही वो उनको सम्मान देती हैं। यही नहीं वह तो उनके साथ अपना अधिकतर समय बिताना चाहती हैं । वैसे फिल्म जगत में हर कोई अपने साथी के साथ आने से किनारा करते हैं  पर सनी को अपने पति के साथ आना अच्छा लगता है।

बोलिवुड में आपने पैट रखने का शोक तो सब में देखा ही होगा खासकर कुत्ते तो हर कोई रखता है।  महँगे महँगे और अच्छी नसल के कुत्तों को सब अपनी ऊँची शान दिखाने के लिये रखते हैं। सनी को भी इनका काफी शौक है, उनके पास भी काफी  तरह के कुत्ते हैं पर वह तो सड़क से भी कुत्तों को उठाकर घर ले जाती हैं। इससे आप जान गये होंगे की वह दिखावा नहीं करतीं और उनका स्वभाव काफी दयालु है।

सनी अपने काम को लेकर बेहद ईमानदार रहीं हैं बिंदास अंदाज़ में वह हमेशा पूरी लगन से अपने काम को करती हैं।

सनी को आज भी लोग उनकी पिछली जिंदगी को लेकर कुछ ना कुछ कमेंट कसते रहते हैं और कभी- कभी तो उनको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पर सनी एक प्यारी सी स्माइल के साथ बात को रफा- दफा कर देती हैं वह कभी किसी से बहस नहीं करती ना ही कभी किसी को कुछ गलत बोलती हैं।

सनी बेशक कनाडा में रही हों पर उनके माता -पिता तो भारत के ही थे इसलिये वो आज भी भारत के त्योहारों को बड़े उत्साह से भारतीय परिधान पहन कर मनाती हैं यह दर्शाता है कि भारत के प्रति वह सम्मान की भावना रखती हैं|

वह कभी भी अपने कल को नहीं छुपाती वह बड़े सौम्य भाव से सबका सामना करती हैं और वह शर्मिंदा भी हैं कि उनके एक गलत फैसले से उनके माता पिता और उनके परिवार को कितनी शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ा वह अपने इस सच से कभी नहीं भागतीं ।




 

सनी को शुरु में यही लगता था कि भारतीयों के दिलों में वो नहीं बस सकतीं पर उनसे मिलने के बाद उन्हें एहसास हुआ की लोग उन्हें काफी पसंद कर रहें हैं उनकी सुन्दरता के लोग दीवाने हैं वह तो अपने चाहने वालों के दिलों में बस गई हैं अब वो भारतीयों के दिल में अपनी अच्छी जगह बनाने में जुटी हुई हैं वह हिंदी भी सीख रहीं हैं जहां जरूरी होता है वहाँ वह हिंदी बोलती भी हैं|

सनी अपने करियर को लेकर काफी गम्भीर हैं। फिल्म जगत में अपनी अलग पहचान बनाने के लिये वह और ज्यादा मेहनत कर रही हैं। उनकी सभी फिल्मों की कामयाबी से जाहिर सी बात है कि सनी ने सबको अपनी ओर आकर्षित कर ही लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *